उत्तराखंड चुनाव: बीजेपी पर कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा – जो लिख नहीं सकते अपना घोषणा पत्र, उन्हें चुनाव से पहले दे देना चाहिए त्याग पत्र

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है. मतदान में एक हफ्ते का ही समय बचा हुआ है. लेकिन अभीतक बीजेपी ने उत्तराखंड में अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है, जिस पर कांग्रेस ने चुटकी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने व्यंग्य करते हुए कहा कि जो अपना घोषणा पत्र नहीं लिख सकते, उन्हें चुनाव पूर्व ही त्याग पत्र दे देना चाहिए. वो युवाओं को क्या खाक रोजगार देंगे?

 

गौरव वल्लभ ने कहा कि बीजेपी दो समस्याओं की वजह से घोषणा पत्र जारी नहीं कर पा रहे है. एक तो बीजेपी चुनाव हार रही है, तो क्यों ज्यादा काम किया जाएगा. दूसरा प्रदेश की जनता 2017 का घोषणा पत्र लेकर बैठी है. जैसे ही बीजेपी 2022 का घोषणा पत्र जारी करेगी तो पत्रकार उनसे 2017 के घोषणा पत्र के बारे में पूछेंगे कि इसका क्या हुआ.

कांग्रेस के जुबानी हमले का बीजेपी ने भी जवाब दिया है. बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेश जोशी ने कहा कि पार्टी 9 फरवरी को मेनिफेस्टो जारी करेगी. कांग्रेस को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके घोषणा पत्र में छलावा है. लेकिन बीजेपी जो संकल्प पत्र लेकर आएगी, वो उत्तराखंड के लिए हितकारी होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!