उत्तराखंड BJP के 02 नेताओं की सड़क हादसे में मौत, कैबिनेट मंत्री में जताया शोक

हल्द्वानी: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहाँ नए साल का पहला दिन दो परिवारों के लिए मातम लेकर आया। कालाढूंगी में सड़क हादसे के दौरान दो परिवारों के चिराग बुझ गए। रामनगर मार्ग पर कमोला मिलिट्री गेट के पास रोडवेज बस ने सामने से आ रही ऑल्टो कार को रौंद दिया। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दूसरे व्यक्ति ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा। टक्कर मारने के बाद एक बाइक व कार भी इस रोडवेज से टकरा गई। बाइक सवार घायलों को अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। दोनों दोस्त बीजेपी के नेता थे। घटना के बाद रोडवेज चालक बस छोड़कर भाग निकला। 

जानकारी के अनुसार, कमोला थाना क्षेत्र कालाढूंगी के पास हल्द्वानी की तरफ से आ रही रोडवेज तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रही ऑल्टो कार को रौंद दिया। कार में कोटाबाग भाजपा मंडल महामंत्री जगदीश गुर्रो(40) और मंडल मंत्री सुमित चौहान(35) निवासी कमोला सवार थे। ये अपनी ऑल्टो कार से बैलपड़ाव से विजय संकल्प यात्रा के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वे अपने घर के नजदीक पहुंचे, सामने से आ रही रोडवेज बस ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी।

इस हादसे के सुमित चौहान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जगदीश गुर्रो ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद रोडवेज चालक बस छोड़कर भाग निकला। 

वहीं हादसे में घायल बाइक सवार विशाल नेगी पुत्र कुंदन नेगी व रजत नगरकोटी पुत्र प्रकाश नगरकोटी निवासी मोती नगर हल्द्वानी को ड्यूटी से लौट रहे एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी निजी कार से हल्द्वानी अस्पताल ले गए। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीन घंटे बाद जाम खुलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!