उत्तराखंड में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, सीएम पुष्कर धामी ने की घोषणा

देहरादून: उत्तराखंड में धामी सरकार ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यह ऐलान किया है. सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर बनी इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. उत्तराखंड के आलावा कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया गया है.

सीएम धामी ने इस फिल्म को उत्तराखंड में टैक्स फ्री का ऐलान करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, “उत्तराखंड में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म टैक्स फ्री होगी. देशप्रेम, साहस एवं पराक्रम से परिपूर्ण सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को अवश्य देखें.”

अभिनेता अक्षय कुमार, संजय दत्त और सोनू सूद स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज शुक्रवार 3 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है. डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की बृहस्पतिवार को लखनऊ में स्पेशल स्क्रीनिंग की गई. जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई बीजेपी नेताओं ने फिल्म देखा और फिल्म की जमकर तारीफ की. अक्षय कुमार ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. स्क्रीनिंग में अमित शाह का पूरा परिवार और एक्टर अक्षय कुमार भी साथ रहे. अमित शाह ने सम्राट पृथ्वीराज देखने के बाद फिल्म और अक्षय के काम की तारीफ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!