UKSSSC Paper Leak: भर्ती धांधली में एक और अधिकारी गिरफ्तार, 43वीं गिरफ्तारी से कई खुलासे

  • यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने की 43वीं गिरप्तारी।
  • नकल कराने के मामले में जनपद सहारनुपर उ0प्र0 से पशुधन प्रसार अधिकारी मनोज कुमार चैहान को किया गया गिरप्तार
  • पेपर लीक कराने में पूर्व में पकड़े गये अभियुक्त केन्द्रपाल का था, महत्वपूर्ण सहयोगी

UKSSSC Paper Leak: यूकेएसएससी भर्ती धांधली मामले में विवेचना कर रही एसटीएफ ने आज एक और गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार अभियुक्त की पेपर लीक कराने के मामले में पूर्व में गिरफ्तार किये जा चुके अभियुक्त केन्द्रपाल के साथ महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने द्वारा 43 वीं गिरफ्तारी के रूप में मनोज कुमार चौहान पुत्र शमशेर बहादुर को गिरफ्तार किया गया  है। यह अभियुक्त मनोज कुमार चौहान वर्तमान में पशुधन प्रसार अधिकारी के पद पर जनपद सहारनपुर में तैनात है।

एसटीएफ द्वारा पेपर लीक मामले के सभी अभियुक्तों की आगे की कड़ियों की लगातार तलाश जारी रखी हुई है। इस दौरान अभियुक्त केन्द्रपाल ने जिन अभ्यर्थियों को नकल करायी गयी है, उनका चिन्हीकरण लगातार किया जा रहा है।

एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार, नकल करने वाले अभ्यर्थियों से पूछताछ में पता चला कि, करीब 08 से 10 अभ्यर्थियों द्वारा नकल करने बाद अपनी पेमेन्ट मनोज कुमार चौहान को दी गयी थी। जिसने उन सभी को केन्द्रपाल व ललितराज शर्मा के नकल सेन्टर में परीक्षा कराने हेतु भेजा गया था। इस कड़ी में अभी अन्य अभ्यर्थियों को भी चिन्हित किया जा रहा है जिनके द्वारा परीक्षा में किसी न किसी के माध्यम से धांधली कर नकल की गयी है।

गिरफ्तार अभियुक्त मनोज कुमार चौहान पुत्र शमशेर बहादुर चौहान, ग्राम कासमपुर, थाना जसपुर, उद्यमसिंहनगर का रहने वाला है। जो पशुधन प्रसार अधिकारी, औरंगाबाद, सहारपुर, उत्तर प्रदेश में तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!