नरेंद्र मोदी सेना सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग पहुंचे हरिद्वार, मां गंगा का लिया आशीर्वाद

हरिद्वार। नरेंद्र मोदी सेना सभा (रजि.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग आज हरिद्वार हर की पौड़ी पहुंचे और मां गंगा आशीर्वाद लेकर आचमन किया। इस अवसर पर विकास गर्ग ने देश व प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

विकास गर्ग दो वर्ष पूर्व मां गंगा का आशीर्वाद लेने के लिए हरिद्वार हर की पौड़ी आए थे। उन्होंने कहा कि उस समय वह संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष थे, तब मां गंगा से आशीर्वाद लिया था और आज जब वह दोबारा आए हैं, इस समय वह नरेंद्र मोदी सेना सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। यह सब मां गंगा के प्रताप और आशीर्वाद से ही संभव हुआ है।

विकास गर्ग ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी जी ने सत्ता को सेवा का माध्यम मानकर गरीबों, किसानों, महिलाओं व वंचितों को उनके अधिकार दिए, जिससे लोकतंत्र में उनका विश्वास जगा और वो देश की विकास यात्रा में सहभागी बने। अनेकों ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण हुई। गत 8 सालों में नरेंद्र मोदी जी ने देश के हर नागरिक के सपनों व आकांक्षाओं को पंख देकर उनमें नया आत्मविश्वास जगाया है। मोदी जी ने अपने सक्षम नेतृत्व व दृढ़ इच्छाशक्ति से न सिर्फ देश को सुरक्षित किया, बल्कि कई ऐसे निर्णय लिए जिससे हर देशवासी का सिर गर्व से ऊंचा उठा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग ने कहा जिस तरह से देश ने नरेंद्र भाई मोदी जी को इतना प्यार और सम्मान दिया, वर्ष 2024 में पुनः भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाकर मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी सेना सभा’ हिंदुत्व के साथ खड़ी है। देश में जब से मोदी जी की सरकार आई है, हिंदुत्व की परिभाषा बदल चुकी है। सनातन और सनातनी अपने अधिकारों के लिए इस समय तन – मन से साथ दे रहे हैं।

नरेंद्र मोदी सेना सभा हिंदू, हिंदुत्व, सनातनी और देश के लिए सदैव खड़ी है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि, वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक निवेदन और करना चाहते हैं कि, देश को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी सेना सभा इस समय देश के 15 राज्यों में कार्य कर रही है और संगठन भारतीय जनता पार्टी के लिए तन, मन, धन से समर्पित है।

उन्होंने बताया कि, नरेंद्र मोदी सेना सभा का स्थापना दिवस 22 जनवरी 2023 को देहरादून में मनाया जा रहा है, जिसमें देश भर से संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे। इस अवसर पर कई बड़ी हस्तियों को सम्मानित भी किया जाएगा और जो लोग देश की सेवा में, समाज सेवा में, चिकित्सा, शिक्षा, पत्रकारिता, पुलिस विभाग में हमेशा समाज सेवा में अग्रणी रहते हैं, उन लोगों को भी संगठन की ओर से सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर पर नरेंद्र मोदी सेना सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग, प्रवीण मोघा प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड, रोहित मेगी प्रदेश अध्यक्ष पंजाब, एनके गुप्ता प्रदेश उपाध्यक्ष, अनुराग गुप्ता कार्यालय सचिव, मनीष जैन प्रदेश सह सचिव, मनमीत सिंह जिलाध्यक्ष पछवादून, परविंदर सिंह, रितिक, यश कुमार, जगप्रीत सिंह, हर्षित चौधरी, सुनीता गुप्ता, अनीता आदि सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!