देहरादून में कल डायवर्ट रहेंगे कई रूट, परेशानी से बचने के लिए ट्रैफिक प्लान देखकर ही निकलें.

Dehradun News: राजधानी देहरादून में गुरुवार को कई रूट डायवर्ट रहेंगे। घर से निकलने से पहले किसी भी परेशानी से बचने के लिए डायवर्ट प्लान देख कर ही घर से निकलें। आईएमए परेड रिहर्सल के दृष्टिगत 17 नवम्बर को दोपहर 02.00 बजे से शाम 06.30 बजे तक यहां यातायात डाइवर्ट रहेगा।

Traffic divert in Dehradun: यह रहेगा यातायात डाइवर्ट प्लान:

 परेड के दौरान आईएमए की ओर कोई भी यातायात नहीं जायेगा तथा आईएमए की तरफ जीरो जोन रहेगा ।

 बल्लूपुर से आने वाले समस्त यातायात रांगणवाला चौकी आईएमए के पास से डायवर्ट कर मीठी बैरी से होकर प्रेमनगर की ओर मुख्य मार्ग पर जा सकेगा ।

 प्रेमनगर की ओर से आने वाले यातायात को प्रेमनगर चौक से दरू चौक से मेहुवाला / रांगडवाला की ओर भेजा जायेगा ।

 विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को हर्बटपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जायेगा । उक्त यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा ।

 देहरादून से विकासनगर हर्बटपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डाइवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जायेगा ।

 देहरादून की ओर से विकासनगर जाने समस्त छोटे वाहनों को पंडितवाडी – रांगडवाला से मिट्ठी बेरी होते हुए प्रेमनगर होते हुए भेजा जायेगा ।

 समस्त भारी वाहनों को पूर्णतः हर्बटपुर, शिमला बाईपास चौक तथा बल्लूपुर चौक से जीएमएस रोड की ओर डायवर्ट किया जायेगा.

पुलिस ने आम जन से अपील की है कि, आईएमए परेड (IMA Pared) के दृष्टिगत असुविधा से बचने के लिए चौपहिया वाहनों का प्रयोग कम से कम करते हुए दुपहिया वाहनों का प्रयोग करें। साथ ही यातायात व्यवस्था बनाये रखने में जनपद पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!