उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, सीएम धामी की हार में भितरघात पर भी बोले..

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को एक बार फिर पूर्ण बहुमत दिया है। लेकिन कई हॉट सीटों के नतीजे बहुत चौंकाने वाले हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है की भाजपा और कांग्रेस के दोनों मुख्यमंत्री प्रत्याशी चुनाव हार गए हैं। ऐसे में भाजपा की नई सरकार में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

इस बीच वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने नए सीएम को लेकर बयान दिया है। उन्होंने पार्टी की जीत के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बधाई देते हुए बताया कि कैसे पीएम मोदी और पार्टी ने जो धामी को काम दिया था वो उन्होंने पूरा किया है। वहीं कैलाश विजयवर्गीय से जब यह पूछा गया कि अब उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा क्योंकि पुष्कर सिंह धामी अपने क्षेत्र खटीमा से चुनाव हार चुके हैं, तो इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और यह निर्णय की अब अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, विधायक बैठक में लिया जाएगा और नाम फिर पार्लियामेंट्री बोर्ड में भेजा जाएगा, जिसके बाद इसका निर्णय होगा।

इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की हार में भितरघात के आरोप पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह सब फिजूल की बात है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज भाजपा कार्यालय पहुंचकर पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया किया और बताया कि कैसे कोरोना काल में भी 2 सालों तक उन्होंने गरीबों का ख्याल रखा। पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि कैसे 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद सारे राजनीतिक मिथक टूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि, जैसे कि उत्तराखंड में मिथक था कि 5 साल तक सत्ता में रहने वाली सरकार वापस नहीं आ पाती, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह मिथक भी उत्तराखंड में अब टूट गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!