उत्तराखंड पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, लाखों की लूट और हत्या मामले में है वांछित, क्षेत्र में कांबिंग जारी

Uttarakhand Crime News: उत्तराखंड पुलिस ने लाखों की लूट और हत्या के मामले में शामिल वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। घेराबंदी करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर भी झोंका। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया है।

हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभी कुछ दिन पूर्व थाना भगवानपुर क्षेत्रांतर्गत दिनदहाड़े ठेकेदार से लाखों की लूट और हत्या के मामले में शामिल बदमाशों के बारे में हरिद्वार पुलिस को सूचना मिलने पर कि, उक्त घटना से संबंधित कुछ बदमाश उत्तर प्रदेश से हरिद्वार की तरफ आ रहे हैं।

इस सूचना पर सीआईयू एवं भगवानपुर पुलिस की सिरचंदी डाडली रोड पर बदमाश/बदमाशों की घेराबंदी करने पर बदमाश/बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायर झोंकने के फलस्वरुप समय लगभग शाम 07:30 बजे हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने पर सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया गया है।

जानकारी पर उक्त बदमाश रोहित पुत्र रामकिशन निवासी चोली प्लॉट थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार उक्त ठेकेदार से लाखों की लूट और हत्या के मामले में शामिल एवं वांछित था। अन्य की संभावना के दृष्टिगत क्षेत्र में कांबिंग जारी।

एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर अग्रिम विधिक कार्रवाई हेतु अधीनस्थों को निर्देशित किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!