अंतिम छोर खत्तों तक हरीश रावत का ताबड़तोड़ जनसंपर्क, कहा – वोट की राजनीति के बजाय जनता की समस्याओं का समाधान करने पर विश्वास

उत्तराखंड कांग्रेस चुनाव समिति के अध्यक्ष और लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया। उन्होंने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर हंसपुर खत्ते में पहुंचकर चुनावी सभा कर जनता से वोट मांगे। उन्होंने कहा कि वह खत्तों में रहने वालों के लिए बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा आदि सुविधाएं जुटाएंगे। 

 

उन्होंने कहा कि बिंदुखत्ता हो या हंसपुरखत्ता सभी खत्तों की समस्याओं का हल निकाला जाएगा। रावत ने दो टूक कहा कि वह वोट की राजनीति के बजाय जनता की समस्याओं का समाधान करने पर विश्वास करते हैं। पहली बार किसी बड़े नेता को अपने बीच देख कर हंसपुर खत्ते के लोग बेहद खुश नजर आए।

यहां बड़ी संख्या में पहुंचे हंसपुर खत्ते, रेलाखत्ता, जौलासाल खत्ते, टेड़ाघाट खत्ता, कलेगा खत्ता तथा तपस्या नाला खत्ता के लोगों ने रावत का जोरदार स्वागत किया।  रावत ने कहा कि जितना जरूरी उनके लिए जनता का वोट है उतना ही जरूरी उनकी समस्याओं का हल करना भी है।

उन्होंने कहा कि खत्तों में रह रहे वन गुर्जर और खत्तावासियों की समस्याओं से  भलीभांति परिचित हैं। कहा कि एक तरफ शहर और दूसरी तरफ खत्ते हैं। खत्तों में आज भी लोग 19वीं सदी जैसा जीवन जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम खत्तों के लिए अलग से एंबुलेंस सुविधा, सोलर लाइट और शौचालय बनाएंगे।

पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा ने कहा कि यह लालकुआं विधानसभा क्षेत्र की जनता का सौभाग्य है कि उन्हें हरीश रावत जैसे जनप्रिय नेता को विधायक चुनने का अवसर मिला है। 
इस दौरान ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी, भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए मंडल अध्यक्ष ललित प्रसाद, गुर्जर नेता मो. कासिम, सुरजीत कौर, बलजीत सिंह, बसंत बल्लभ, कैलाश थुवाल, गोपाल गंगोला आदि काफी में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!