चयनित अभ्यर्थियों को CM धामी ने सौंपे ज्वाइनिंग लेटर, कांग्रेस ने बताया TRP स्टंट, कहा- मेहनत से नौकरी पाई, सरकार एहसान ना दिखाए

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड पॉवर कॉरपोरेशन लि. में अवर अभियंता के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। पहले चरण में 78 अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र आज जारी किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री आवास में 12 अवर अभियंता को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। 16 अवर अभियंताओं का भी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया गतिमान है, उनको भी जल्द नियुक्ति प्रदान की जाएगी। इसके अतिरिक्त शासन द्वारा अनफ्रीज किए गए 60 अवर अभियंता के पदों पर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा नियुक्ति की कार्यवाही की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देते कहा कि सभी पूर्ण मनोयोग से अपने कार्यों का निर्वहन करें। उन्होंने आशा व्यक्त की कि जनसेवा के लिए जो भी कार्य मिलता है, उसे सभी अभ्यर्थी  कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी से समय पर पूर्ण करेंगे।

वहीं परीक्षा पास कर नौकरी पाने वाले इंजीनियरों को सीएम द्वारा खुद ज्वाइनिंग लेटर बांटने को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को ओछी लोकप्रियता वाला कार्यक्रम बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा यह सभी इंजीनियर अपनी पढ़ाई पूरी कर अपनी मेहनत और योग्यता से प्रतियोगी परीक्षा पास कर यहां तक पहुंचे हैं। सरकार इनके ऊपर एहसान दिखाते हुए इन्हें नियुक्ति पत्र दे रही है। इससे धामी सरकार टीआरपी बटोर रही है, जो कि एक निचले स्तर की राजनीति है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा सरकार को इस तरह की सस्ती लोकप्रियता नहीं करनी चाहिए। मुख्यमंत्री को अपने पद की गरिमा बनाकर रखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!