मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने मंत्रियों संग देखी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, कहा – राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत इस फ़िल्म को अवश्य देखें

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को राजपुर रोड़ स्थित सिल्वर सिटी मॉल में अपने कैबिनेट सहयोगियों एवं विधायकों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखी.

सीएम धामी ने कहा कि यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता, शौर्य एवं राष्ट्र धर्म को ही नहीं प्रदर्शित करती है बल्कि, इतिहास के उस कालखण्ड की सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक वैभवता को समाज के समक्ष प्रस्तुत करती है. इस फिल्म के माध्यम से अधिक से अधिक लोग पृथ्वीराज चौहान की वीरता से परिचित हो सके, इसके लिए राज्य सरकार द्वारा फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री किया गया है.

सीएम धामी ने कहा कि, कैबिनेट के साथियों व अनेक कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ़िल्म देखी. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूँ कि आप भी भारतीय इतिहास से जुड़ी इस फ़िल्म को अवश्य देखें.

इस मौके पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, कृषि मंत्री गणेश जोशी, पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा, पूर्व काबीना मंत्री अमृता रावत, भाजपा महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट, विशाल गुप्ता आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!