तीन दिवसीय गढ़वाल दौरे पर कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत, पौड़ी व चमोली जनपद की नवनियुक्त एएनएम को वितरित करेंगे नियुक्ति पत्र

तीन दिवसीय गढ़वाल दौरे पर कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत

सरकार के एक वर्ष पर गोपेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

पौड़ी व चमोली जनपद की नवनियुक्त एएनएम को वितरित करेंगे नियुक्ति पत्र

देहरादून: सूबे के कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत तीन दिवसीय गढ़वाल भ्रमण पर हैं। इस दौरान डा0 रावत अपने विधानसभा क्षेत्र सहित चमोली एवं पौड़ी जनपद में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे। इसके अलावा वह महिला बेस चिकित्सालय सिमली में चमोली जनपद की नवनियुक्त महिला स्वास्थ्य कार्यत्रियों एवं राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में पौड़ी जनपद की नवनियुक्त महिला स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। अपने भ्रमण के दौरान वह पौड़ी जनपद के जिला मुख्यालय सभागार में मुख्यमंत्री घोषणाओं के क्रियान्वयन को लेकर भी समीक्षा बैठक लेंगे।

कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने मीडिया को जारी एक बयान में बताया कि वह 23 मार्च से लेकर 25 मार्च तक गढ़वाल दौरे पर रहेंगे। उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय भ्रमण के दौरान वह अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीनगर, पौड़ी एवं चमोली जनपद के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे, साथ ही वह चमोली व पौड़ी जनपद की नवनियुक्त महिला स्वास्थ्य कार्यकत्रियों (एएनएम) को नियुक्ति पत्र भी वितरित करेंगे। कैबिनेट मंत्री डॉ0 रावत गुरूवार को राज्य सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में गोपेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे, इस दौरान वह राज्य सरकार द्वारा एक वर्ष में किये गये कार्यों, उपलब्धियों एवं भविष्य की योजनाओं की ब्यौरा जनता के समक्ष रखेंगे। इसके उपरांत वह सिमली में नवनिर्मित महिला बेस चिकित्सालय का लोकार्पण करेंगे, साथ ही वह महिला बेस अस्पताल में चमोली जनपद की नवनियुक्त महिला स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र भी वितरित करेंगे। इसके बाद वह श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धारी देवी में प्रस्तावित पार्किंग की भूमि का निरीक्षण करेंगे। शुक्रवार को डा. रावत श्रीनगर में टीबी जनजागरूकता रैली में प्रतिभाग कर लोगों को टीबी के प्रति जागरूकत करेंगे। इसके उपरांत वह श्रीनगर में आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में शिरकत करेंगे। विश्व टीबी दिवस के अवसर पर राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में एमबीबीएस छात्रों द्वारा आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता कार्यक्रम में भी डा. रावत सम्मिलित होंगे। इसके उपरांत वह मेडिकल कॉलेज के सभागार में पौड़ी जनपद की नवनियुक्त महिला एएनएम को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।

शनिवार को कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पाबौं के खुण्डेश्वर मैदान में आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में प्रतिभाग कर जनसमस्याओं की सुनवाई करेंगे। इसके उपरांत कैबिनेट मंत्री पौड़ी जनपद के जिला मुख्यालय सभागार में जिलाधिकारी, सीडीओ सहित अन्य जनपदीय अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री घोषणाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा बैठक लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *