अभी-अभी: उत्तराखंड में इस कॉलेज की छात्रा को सहपाठी ने मारी गोली! दर्दनाक मौत; आरोपित फरार

देहरादून: राजधानी देहरादून में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कॉलेज की छात्रा को उसके सहपाठी ने गोली मार दी, जिससे मौके पर ही छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद युवक फरार हो गया। प्रथम दृष्ट्या पुलिस मामला प्रेम-प्रसंग का बता रही है। मामले की जांच जारी है।

फोटो: जिस दुकान में आगे हुई घटना, गोली लगने से जहां पर गिरी युवती, मौके पर पुलिस

जानकारी के अनुसार, सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा वंशिका बंसल पुत्री अशोक बंसल निवासी कृष्णाननगर ज्वालापुर हरिद्वार यहां दून में कालेज हास्टल में रहती थी। आज गुरुवार शाम वह अपनी सहेली ममता के साथ कालेज हास्टल के बाहर एक दुकान में समान खरीद रही थी। तभी सहपाठी आदित्य तोमर निवासी सुन्दरवाला रायपुर देहरादून अपनी बाइक पर वहां पहुंचा और छात्रा वंशिका को जबरन खींचकर बाइक पर बैठाने लगा।

मृतक युवती
मृतक युवती

बताया गया कि, छात्रा वंशिका ने बाइक पर बैठाने का विरोध किया तो आदित्य ने सरेराह तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगने से वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद युवक बाइक व तमंचा छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि, यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं गोली की घटना देखकर दुकान में बैठी युवती भी इतनी घबरा गई कि, उसे भी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है।

शव को कब्जे में लेकर कोरोनेशन अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है। अभियुक्त मौके से गोली मारकर फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी हेतु थाना क्षेत्र में नाकाबंदी की जा चुकी है। मृतका के घर परिजनों को घटना के सम्बन्ध में सूचित किया गया है।

मृतका का नाम पता

वंशिका बंसल पुत्री राकेश बंसल निवासी द्वारिका बिहार ज्वालापुर हरिद्वार उम्र लगभग 21 वर्ष।

फरार अभियुक्त का नाम पता

आदित्य तोमर पुत्र अनिल तोमर निवासी ईश्वर विहार सुंदर वाला रायपुर देहरादून उम्र 19 वर्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: कॉपी नहीं, शेयर कीजिए!